Contact Info

Download App

Follow Us On

About The Course

क्या आप भी MP SI एक्जाम की preparation कर रहे हैं? अगर हां, तो कौटिल्य एकेडमी लाया है आप सभी के लिए MP SI टेस्ट सीरीज 2020-21.

इस टेस्ट सीरीज के माध्यम से आप अपनी तैयारी को और भी बेहतर बना सकते हैं और वर्दी पहनने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

चलिए जानते हैं इस सीरीज से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां। कौटिल्य एकेडमी द्वारा आयोजित इस टेस्ट सीरीज में कुल 30 फुल लेंथ tests हैं। 

इस टेस्ट सीरीज को कौटिल्य एकेडमी के अनुभवी शिक्षकों द्वारा नए पैटर्न के अनुसार डिज़ाइन किया गया है। हर टेस्ट को दो भागों में बांटा गया है, हर भाग में एक-एक प्रश्न पत्र होगा जिसमें 100 प्रश्न होंगे जिन के कुल अंक 100 होंगे। 

पहला प्रश्न पत्र भाषा का होगा जिसमें 70 अंक के हिंदी के प्रश्न और 30 अंक की अंग्रेजी होगी। दूसरे प्रश्न पत्र में सामान्य ज्ञान, विज्ञान, तार्किक अभियोग्यता और गणित के प्रश्न होंगे। इस प्रकार आप परीक्षा के ओरिजिनल पैटर्न के अनुसार अपनी तैयारी का सही आंकलन कर पाएंगे।

ये सभी टेस्ट्स आपको हिंदी और इंग्लिश दोनों ही भाषाओं में उपलब्ध होंगे। यह टेस्ट सीरीज आपको मात्र ₹150 में जीएसटी सहित उपलब्ध है।

तो मेरे प्रिय दोस्तों, बिल्कुल भी देर ना करें और आज ही मध्य भारत के सर्वश्रेष्ठ संस्थान कौटिल्य एकेडमी की वेबसाइट पर जाएं और इस टेस्ट सीरीज़ को अवश्य खरीदें।